Tuesday 24 December 2013

मेडिकल कॉलेज के प्रेमी जोड़े से जबरन करवाया सेक्स, बनाई वीडियो

कर्नाटक के मंगलूर में एक मेडिकल कॉलेज के दो छात्रों को कथित तौर पर अगवा करने और उन्हें आपस में शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस ने कहा कि शहर के बाहरी इलाके डेरालाकट्टा में 18 दिसंबर की रात को यह घटना हुई. मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करने वाला एक प्रेमी जोड़ा कार में सवार था कि तभी 8 लोगों के एक ग्रुप ने उन्हें घेर लिया और उन्हें जबरन एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां दोनों को आपस में शारीरिक संबंध बनाने को कहा गया.
बनाई वीडियो और दी उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी
आरोपियों ने शारीरिक संबंध न बनाने पर लड़के और लड़की को जान से मार डालने की धमकी दी और जब उन्होंने मजबूरन शारीरिक संबंध बनाया तो उन्होंने उसकी वीडियोग्राफी की. आरोपियों ने उनसे 25 लाख रुपये जबरन वसूलने की भी कोशिश की और आपत्तिजनक वीडियो को इंटरनेट पर डाल देने की धमकी दी. मेडिकल की पढ़ाई कर रहे दोनों लड़का और लड़की जब गिरोह के लोगों को 3 लाख रुपये देने पर राजी हुए तो लड़की को पैसे लाने की खातिर छोड़ दिया गया जबकि लड़के को बंधक बनाए रखा गया.
लड़की ने एक वकील की मदद ली और कोनाजे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद शनिवार को सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.
पुलिस ने बताया, ‘गिरफ्तार किए गए 8 लोगों में से 3 आदतन अपराधी हैं. आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.’

No comments:

Post a Comment