Tuesday 24 December 2013

पत्नी को प्रेमी से मिलाने के लिए शादी के 2 हफ्ते बाद दिया तलाक

पटना
अगर कोई शख्स अपनी शादी के हफ्ते भर बाद ही अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलाने के लिए तलाक दे दे तो आप इसे क्या कहेंगे? कुछ लोग इसे उस शख्स की दरियादिली कह सकते हैं तो कुछ उसकी पत्नी और प्रेमी के प्यार की जीत। यह कोई फिल्म कहानी नहीं, बल्कि सच्ची घटना है। यह सब हुआ है पटना में।

पटना में सरकारी डिपार्टमेंट में एक बड़े पद पर काम कर रहे युवक की शादी 15 दिन पहले बड़ी ही धूमधाम से मोतिहारी की एक लड़की से हुई थी। उसकी शादी में कई बड़े-बड़े अधिकारियों ने भी शिरकत की थी। शादी के बाद युवक अपनी पत्नी को लेकर हनीमून पर निकला। यह कपल प्लेन से दिल्ली होते हुए केरल पहुंच गया। हनीमून पर जाने से पहले लड़की ने अपने पति को कुछ भी नहीं बताया था, मगर केरल में उसने अपनी पिछली जिंदगी की हकीकत बता दी। लड़की ने बताया कि वह किसी और से प्यार करती है और उसके बिना रह नहीं सकती।

लड़की ने पति को बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ 6 सालों से लिव इन रिलेशन में रह रही थी। पति ने उससे कहा कि वह पुरानी बातों को भूल जाए और नए सिरे से जीवन की शुरुआत करे, मगर पत्नी इसके लिए तैयार नहीं थी। उसने साफ कह दिया कि वह इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार नहीं है। इसके बाद दोनों पटना लौट आए। पटना आने के बाद पति-पत्नी महिला थाना पहुंच गए।

Original NEWS Source:- http://navbharattimes.indiatimes.com/state/bihar/patna/man-divorces-his-wife-after-realizing-she-loves-someone-else/articleshow/27786866.cms

No comments:

Post a Comment