Sunday 22 December 2013

लिव इन, 11 महीने का बेबी, रेप का केस

एनबीटी न्यूज ॥ गुड़गांव
सुशांत लोक थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ रेप, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। आरोप है कि युवक उसके साथ 2 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। उन दोनों का एक बच्चा भी है लेकिन युवक अब किसी और से शादी करना चाहता है।

आरोप है कि विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देता है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मूलरूप से यूपी के मेरठ जिला निवासी 22 वर्षीय एक युवती अपने परिवार सहित सुशांत लोक थाना एरिया के गांव वजीराबाद में रहती है। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक युवती ने बताया कि नवंबर, 2011 से वह गांव वजीराबाद में शहर के अतुल कटारिया चौक पर एक दुकान पर काम करने वाला साहिल एक युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। इसी साल की शुरुआत में उन दोनों का एक बच्चा भी हुआ। यह बच्चा करीब 11 महीने का है।

युवती के मुताबिक अब साहिल किसी और से शादी करना चाहता है, इसी के चलते आए दिन उससे मारपीट करता है। पुलिस ने इस शिकायत के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया। मेडिकल में उसके साथ रेप की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने पीडि़ता के मैजिस्ट्रेट के सामने बयान करवाए।

पुलिस ने आरोपी को नामजद करते हुए उसके खिलाफ रेप, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया। सुशांत लोक थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Original NEWS Source:- http://navbharattimes.indiatimes.com/delhi/gurgaon/man-ditches-live-in-partner-of-2-years-faces-rape-charge/articleshow/27756899.cms

No comments:

Post a Comment