Sunday 29 December 2013

सास को जहर देने के आरोप में बहू हिरासत मेंमहिलाओं ने खजराना थाना घेरा

भास्कर संवाददाता -!- इंदौर
बंगाली कॉलोनी में रहने वाली एक महिला को परिजन ने जहर के कारण अस्पताल में भर्ती कराया है। वृद्धा के बेटे-बेटी का आरोप है कि बहू मां को घर से बाहर निकालना चाहती है। इसीलिए अपनी मां के साथ मिलकर सास को पानी में जहर पिला दिया। परिजन के साथ कॉलोनी की महिलाओं ने खजराना थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 
पुलिस के अनुसार मुकुल पति गुरुदास दत्ता ((52)) को परिजन ने अस्पताल में भर्ती कराया है। उनकी हालत गंभीर है। उनकी रिश्तेदार व कॉलोनी में रहने वाली 20 से 25 महिलाओं ने थाने का घेराव कर बहू उमा पति गौतम दत्ता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। मुकुल की बेटी गौरी और बेटे गौतम का आरोप है कि उमा 20 दिन पहले हमारे खिलाफ दहेज प्रताडऩा का झूठा मामला दर्ज करा चुकी है। वह नहीं चाहती कि मां हमारे साथ रहे। उमा की मां छवि मंडल भी घर आई हुई है। दोनों ने मेरी मां को जहर पिला दिया।
बहू की बहन और बहनोई पर भी आरोप - पुलिस ने बताया यदि जांच में उमा दोषी पाई गई तो उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। गौरी ने उमा की बड़ी बहन सुषमा व उसके पति प्रसन्न पर भी आरोप लगाया कि ये लोग भी मेरी मां को मारने की साजिश रच रहे हैं।

Original NEWS Source:- http://www.bhaskar.com/article-srh/MP-OTH-c-8-752971-NOR.html

No comments:

Post a Comment