Thursday 19 December 2013

हत्या के आरोप में पत्नी और बहनोई समेत 3 गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र करनाल पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है और की गई हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी और बहनोई समेत 3 को गिरफ्तार करके अदालत के आदेश पर तीनों को जुडिशल कस्टडी में जेल भेज दिया है। 

पुलिस अधीक्षक करनाल शशांक आनंद ने बताया कि 10 जून 2012 में एक व्यक्ति गुरचरण सिंह निवासी पालम कॉलोनी निकट बसंत विहार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता ने कहा था कि 9 जून 2012 को अज्ञात लोगों ने उसके दामाद हरदीप सिंह निवासी विकास कॉलोनी करनाल की गोली मार कर हत्या कर दी है। इसकी जांच सीआईए वन को सौंपी गई थी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। 

बाद में गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को इस मामले में हरप्रीत उर्फ संटी निवासी विकास कॉलोनी करनाल को मेरठ रोड से और सतवीर उर्फ हैप्पी को दुर्गा कॉलोनी करनाल सेक्टर 6 से गिरफ्तार किया गया। सतवीर उर्फ हैप्पी दुर्गा कॉलोनी में किराए पर रहता है। इनसे पूछताछ के बाद गुरुवार को मृतक की पत्नी को उसके मकान से गिरफ्तार किया गया। 

Original NEWS Source:- 
http://navbharattimes.indiatimes.com/state/punjab-and-harayana/kurukshetra/police-arrest-3-accused-of-murder/articleshow/27663914.cms

No comments:

Post a Comment