Saturday 14 December 2013

मैं कुंवारा ही ठीक हूं, पागल लोग शादी करते हैं: करण जौहर

मुंबई : फिल्म निर्माता करण जौहर ने आज कहा कि वह खुश हैं कि उन्होंने शादी नहीं की और वह कुंवारे ही ठीक हैं। 41 वर्षीय फिल्म निर्माता ने कहा, ‘मैं नहीं मानता कि मुझे शादी करनी चाहिए, पागल लोग शादी करते हैं। जो लोग शादी करते हैं वे ‘फंस जाते हैं’। मेरा विचार है कि मैं अकेला ही ठीक हूं। जीवन में मेरा मंत्र इस गाने की तरह है- ‘शादी करके फंस गया यार अच्छा खासा था कुंवारा।’ करण अपनी आगामी फिल्म ‘हंसे तो फंसे’ के ट्रेलर की लांचिंग के मौके पर बोल रहे थे। करण ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि वह ऐसे नहीं हैं जो किसी भी चीज में आसानी से ‘फंस’ जाएंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं फंसता नहीं फंसाता हूं। कई अभिनेत्रियां जो मेरे कार्यालय में आती हैं वो फंस जाती हैं, मैं उन्हें कम पैसे देता हूं।’ 

Original NEWS Source:- http://zeenews.india.com/hindi/news/entertainment/well-i-m-a-virgin-karan-johar/197543

No comments:

Post a Comment