Tuesday 31 December 2013

गर्भवती पत्नी ने पति को दिया जहर

रेवाड़ी
पेट में पल रहे बच्चे को अपना नहीं मानने पर पत्नी ने अपने पति की हत्या करने की कोशिश की। इस कोशिश के तहत पत्नी ने पति को शराब में धीमा जहर मिला कर देना शुरू कर दिया। पति को जब यह एहसास हुआ तो उसने तुरंत इसकी सूचना थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी। पुलिस ने पत्नी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गोयल कॉलोनी महेश्वरी निवासी बिरेन्द्र कुमार प्रजापत ने फदनी निवासी ज्योति पुत्री वेदप्रकाश से विवाह किया था और दोनों उपरोक्त कॉलोनी में रह रहे थे। ज्योति जब 3-4 माह की गर्भवती हुई तो बिरेन्द्र कुमार ने आरोप लगाया कि यह बच्चा उसका नहीं है। इस बात को लेकर दोनों में तनाव बना रहता था।

बिरेन्द्र का आरोप है कि ज्योति ने उसे मारने का फैसला कर लिया। जिसके तहत उसने उसे रोजाना शराब में धीमा जहर मिला कर देना शुरू कर दिया। जिसके कारण उसकी कई बार तबीयत भी बिगड़ी। वह उसे 20 दिसंबर से यह जहर दे रही थी। जब इसका खुलासा हो गया तो उसने थाना धारूहेड़ा में ज्योति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करा दिया। इस मामले की जांच कर रहे धारूहेड़ा के सेक्टर-6 चौकी प्रभारी रामसिंह ने बताया कि वे पिछले काफी दिनों से महेश्वरी में साथ रह रहे थे। पति को शक है कि ज्योति के पेट में पल रहा बच्चा उसका नहीं है। जिसको लेकर यह घटना सामने आई। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Original NEWS Source:- 
http://navbharattimes.indiatimes.com/state/punjab-and-harayana/rewari/pregnant-wife-tries-to-kill-husband/articleshow/28062374.cms

No comments:

Post a Comment