Monday 27 January 2014

'मेरे सामने ही अपने प्रेमी को बुलाती है मेरी बीवी'

मोदीनगर(गाजियाबाद)
पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान एक पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पति ने खुलेआम अपने प्रेमी को बुलाने वाली पत्नी के खिलाफ पहले तो सामाजिक स्तर पर मामले को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन जब वहां मसला नहीं सुलझा तो उसने थाने में शिकायत देकर मदद मांगी है। इस पर पुलिस ने पति-पत्नी और कथित प्रेमी को थाने बुलाकर उनसे पूछताछ की। इस दौरान पति पुलिस के सामने ही सुबक-सुबक कर रो पड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों को पहले आपस में मामला सुलझाने की सलाह दी।

जानकारी के मुताबिक, शहर की भूपेंद्रपुरी कॉलोनी एक व्यक्ति अपनी पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान है। इस पर पति अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत लेकर जिला पंचायत सदस्यों और आसपास के लोगों के साथ रविवार की सुबह थाने पहुंचा। बताया जा रहा है कि पीड़ित पति थाने में शिकायत करते हुए जोर-जोर से रोने लगा। उसने पुलिस को बताया कि वह 2 बच्चों का पिता है।



दूसरी तरफ, पुलिस ने पति की शिकायत पर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को पूछताछ के लिए थाने ले आई। वहीं इस मसले पर पुलिस ने दोनों पक्षों को सोशल लेवल पर मामले सुलझाने का सुझाव दिया। इस पर वहां मौजूद जिला पंचायत सदस्य ने पुलिस को बताया कि समाज के लोगों ने महिला और उसके प्रेमी को समझाने की काफी कोशिश की। बात नहीं बनने पर ही मामले को थाने ले जाने की नौबत आई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अगर दोनों पक्षों के बीच सामाजिक स्तर पर समझौता नहीं हुआ तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि इस मामले में महिला की गलती है, लेकिन मासूम बच्चों के भविष्य को लेकर उसका पति पत्नी को झेलने को मजबूर है।

NEWS Link:- http://navbharattimes.indiatimes.com/delhi/ghaziabad/my-wifes-boyfriend-tries-to-be-part-of-her-life-please-help/articleshow/29415190.cms

No comments:

Post a Comment