Thursday 30 January 2014

ये कैसी पत्नी, खुद ही हर दी पति की हत्या!

दिल्ली के मजनूं का टीला इलाके में रविवार सुबह एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसकी गर्दन पर रस्सी के निशान पाए गए हैं। मृतक के परिचितों ने उसकी पत्नी पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार मुश्ताक (25) पत्नी फातिमा के साथ अरुणा नगर में रहता था। फातिमा ने अपनी मकान मालकिन को बताया कि उसके पति की बीमारी की वजह से मौत हो गई है।

मकान मालकिन ने मुश्ताक के गले पर रस्सी से दबाए जाने का निशान देखा। उसने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुश्ताक के शव को कब्जे में कर उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

जांच में पता चला कि मूल रूप से मुजफ्फरपुर, बिहार निवासी मुश्ताक की फातिमा से दूसरी शादी हुई थी। दोनों ने लव मैरेज की थी। मुश्ताक के परिचितों ने आरोप लगाया कि मुश्ताक बिहार में रहने वाली अपनी पत्नी को गुजारा भत्ता भेजना चाहता था। लेकिन फातिमा इसका विरोध करती थी।

इसी बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था। उन लोगों ने आरोप लगाया कि फातिमा ने अपनी चुन्नी से उसका गला घोंट दिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी यह कह पाना जल्दबाजी होगी कि मुश्ताक की हत्या की गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला दर्ज करने की बात कही है।

NEWS Link:- http://www.amarujala.com/news/delhi-ncr/delhi-news-ncr/wife-killed-her-husband-2/

No comments:

Post a Comment