Thursday 30 January 2014

दो प्रेमियों के साथ मिलकर की सरपंच पति की हत्या

जैसलमेर।। शादी के रिश्ते में पति या पत्नी की किसी तीसरे से संबंध होने की खबर तो आपने खूब सुनी होंगी लेकिन जैसलमेर में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। जैसलमेर के रामगढ़ थाना इलाके में पत्नी द्वारा अपने दो प्रमियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर डालने का मामला प्रकाश में आया है। सरपंच पति जसवीर की लाश रविवार को नहर की 248 आर डी से मिली। पुलिस ने बताया है कि सरपंच जसवीर की हत्या को उसकी पत्नि नीरू ने अपने प्रेमी अश्विनी और नरेंद्र के सहयोग से अंजाम दिया और शव को नहर में फेंक दिया।

पत्नी के दो प्रेमियों की बात से पूरे इलाके के लोग हैरान हैं। पुलिस ने बताया कि राजस्थान और सिरसा (हरियाणा) पुलिस ने शव की पहचान मृतक के हाथ पर लिखे पत्नी (नीरू) के नाम से की। पुलिस ने नीरू से पूछताछ की है जिसमें उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस नीतू ओर उसके प्रेमी अश्विनी और नरेंद्र को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

सूत्रों ने नीतू द्वारा पूछताछ में दी गई जानकारी के हवाले से बताया कि नीतू और उसके दोनों प्रेमियों ने 25 फरवरी को जसवीर को शराब में नशे की गोलियां मिला कर पिला दी थी। तीनों ने बाद में जसवीर का गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया।

NEWS Link:- 
http://navbharattimes.indiatimes.com/state/rajasthan/jaipur/women-killed-her-husband/articleshow/19041238.cms

No comments:

Post a Comment