Tuesday 4 February 2014

हरियाणा में पत्नी ने पति को छत से फेंका!

जींद
राज नगर कॉलोनी में पत्नी ने अपनी मां, बहन तथा भाई के साथ मिलकर पति की जान लेने की नीयत से छत से नीचे फेंक दिया। पति को गंभीर चोटें आईं। घायल ने आरोप लगाया कि उसको मारने के षडयंत्र में हरियाणा पुलिस का एएसआई भी शामिल है, जिसके उसकी पत्नी और साली के साथ अवैध संबंध हैं। शहर थाना पुलिस ने घायल की शिकायत पर पत्नी, साली, सास, साले और एएसआई के खिलाफ जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

राज नगर निवासी कुलबीर ने पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा को दी शिकायत में बताया कि उनकी शादी लगभग 11 साल पहले कैमरी रोड हिसार निवासी कपूर सिंह की बेटी सोमवती के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उनकी गृहस्थी में मायके पक्ष ने दखलअंदाजी शुरू कर दी। उनकी पत्नी सोमवती ज्यादातर समय मायके में बिताने लगी, जिसके चलते उनकी गृहस्थी में दरार पड़ने लगी।

आरोप है कि इस सबके पीछे मुख्य रूप से पड़ाव चौक हिसार पुलिस चौकी में ड्यूटीरत एएसआई प्रताप सिंह का हाथ था। उसका अवैध संबंध सोमवती से तो है ही, साथ ही उसकी बहन बिल्लो उर्फ बीरमती से भी है। बीती 28 अगस्त 2013 को सोमवती के भाई, बहन और मां राज नगर आए हुए थे। उन्होंने षडयंत्र के तहत कुलबीर सिंह को छत से नीचे फेंक दिया। इस हादसे में कुलबीर बच तो गए लेकिन उनको काफी चोट लगी।

कुलबीर के पिता ने बताया कि कुलबीर की गृहस्थी उजाड़ने में सोमवती के परिजनों के साथ एएसआई प्रताप सिंह भी शामिल है। वह कुलबीर की गृहस्थी को पटरी पर नहीं आने दे रहा है। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच डीएसपी को सौंपी थी। उन्होंने राज नगर पहुंच कर कुलबीर के पड़ोसियों और परिजनों से पूछताछ की। बाद में उन्होंने अपनी रिपोर्ट में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की। रिपोर्ट के आधार पर शहर थाना पुलिस ने कैमरी रोड निवासी सोमवती, उसकी बहन बिल्लो उर्फ बीरमती, भाई सूमेर सिंह उर्फ कालू, मां नारायाणी देवी और एएसआई प्रताप सिंह के खिलाफ जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 
NEWS Link:- http://m.nbt.in/text/details.php?section=top-news&storyid=28745213

No comments:

Post a Comment