Sunday 17 November 2013

पत्नी का 3 दबंगों से अवैध संबंध, पति ने बनाई विडियो क्लिपिंग

बुलंदशहर
एक शख्स ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध की विडियो क्लिपिंग बनाकर थाना इंचार्ज को दिखाई। युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के शारीरिक संबंध तीन-चार दबंग युवकों से हैं। जब युवक ने अपनी पत्नी का विरोध किया तो उसने अपनी ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया है। साथ ही अब अपने पति को मरवाने की धमकी दे रही है।

पांच वर्ष पहले थाना नरौरा इलाके में रहने वाले पीड़ित युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी के शारीरिक संबंध शादी से पहले दबंग टाइप के तीन-चार युवकों से चले आ रहे हैं। युवक ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी ने उसे चाय में नशीली गोलियां मिलाकर दे दी। जिसे पीकर वह अचेत हो गया। जब उसे होश आया तो उसने अपनी पत्नी को किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए देखा।

युवक ने अपने मोबाइल फोन से विडियो क्लिपिंग बनाई और अपनी पत्नी की करतूत नरौरा के थाना प्रभारी को दिखाकर अपनी पत्नी से तलाक मांगा। महिला के अत्याचार से परेशान उसका ससुर, सास, ननद व देवर भयभीत व परेशान होकर गुरुवार को एसएसपी से मिले। उन्होंने बताया कि महिला अपने पति को शराब पीने के लिए दबाव बनाती रहती है, ना पीने पर उसकी पिटाई करती है। युवक के परिजन जब विरोध करते हैं तो उन्हें झूठे मामलों में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी देती है।

महिला इन लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के मामले में एफआईआर दर्ज करवा चुकी है। एसएसपी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि उन्होंने इस मामले की जांच के लिए नरौरा थाना इंचार्ज को आदेश दे दिया है।

Original NEWS Source:- http://navbharattimes.indiatimes.com/state/uttar-pradesh/saharanpur/husband-makes-video-cliping-of-wife-having-relation-with-another-man/articleshow/25767479.cms#gads

No comments:

Post a Comment